Anjana Culinary लेकर आ रही है प्रोफेशनल बेकिंग और आइसिंग क्लासेज, ग्रैब द अपॉर्चुनिटी

अगर आपने भी देखा है होम बेकर या प्रोफेशनल बेकर बनने का ड्रीम तो उस ड्रीम को पूरा करने के लिए बढ़ाइए एक कदम और देखिए आपके सपने को सच होता हुआ...
Anjana Culinary लेकर आ रही है प्रोफेशनल बेकिंग और आइसिंग क्लासेज, ग्रैब द अपॉर्चुनिटी

फीचर्स डेस्क। आजकल का जो टाइम है उसमे जॉब मिलना बहुत कठिन है। अगर आप है हाउसवाइफ या आपको कुकिंग में है इंट्रेस्ट और आप सोच रही है कि ऐसा क्या किया जाए कि आपकी अलग पहचान भी बने और आप अपने परिवार की भी फाइनेंशियल सपोर्ट सिस्टम बन सकें। अगर आप घर से बाहर निकल कर जॉब नहीं कर सकती कोई बात नहीं। घर में रहकर भी आप अपने हुनर को दे सकती है पंख। और सही दिशा में अपनी हॉबी को लगाइए और इसे प्रोफेशन बनाइए। अंजना कुलिनरी के साथ ज्वाइन कीजिए ये कोर्स और घर पर ही कीजिए अपना बेकिंग का बिजनेस स्टार्ट। Anjana Culinary ने पूरे भारत और विदेशों में 9000+ से अधिक स्टूडेंट्स के लिए अपनी क्लासेज ली है और उनके ड्रीम्स को फुलफिल किया है।

प्रोफेशनल बेकिंग एंड आइसिंग क्लास

कई बार आपने केक बनाया होगा पर हर बार उसमे कोई न कोई कमी रह जाती होगी। तो अपनी इसी कमी को दूर करने के लिए ज्वाइन कीजिए ये कोर्स और बन जाइए एक प्रोफेशनल बेकर। चाहे आप हाउस वाइफ हो या कॉलेज गोइंग स्टूडेंट कोई भी ये कोर्स सीख सकता है।

ढेर सारी वैरायटी जो आप सीख सकते है

आजकल मार्केट में पहचान बनाना सरल नहीं। इतने टाइप्स के फ्लेवर और वैरायटी मार्केट में अवेलेबल है कि अगर आपको अपनी एक अलग पहचान बनानी है तो आपको सब आना चाहिए। तो जो चीजे आप इस कोर्स में सीख सकती है वो है।

स्पंज केक

अंजना आपको इस क्लास में सिखाएंगी वनीला, चॉकलेट, फ्लेवर्ड, फ्रूट फिल्ड और मार्बल केक बेस बनाना। डेकोरेटेड केक में आप सीख सकेंगे जर्मन ब्लैक फॉरेस्ट, रिच चोको ट्रफल, चेकर केक, रोसेट केक, ग्लेज केक, जेल केक, अपडाउन केक, डॉल केक , इसके अलावा डाइट पसंद करने वालों के लिए  डाइट केक और एक्जोटिक व्हाइट फॉरेस्ट केक बनाना।

फ्रॉस्टिंग वेरायटीज

अब जब केक तैयार हो जाएगा तो उसे सजाया भी तो जायेगा। इसके लिए भी अंजना ने बहुत कुछ सोच रखा है । केक की आइसिंग सिखाने के लिए आपको इस कोर्स में रेडी करना सिखाएंगे फ्रेश क्रीम, बटर क्रीम, चॉकलेट क्रीम और ट्रफल या गनाचे ताकि आपका केक बेस ही परफेक्ट न हो पूरा केक शानदार दिखे। साथ ही आपको नोजल और एडवांस फ्लावर तकनीक से आइसिंग करना भी सिखाया जाएगा।

एडेड अट्रेक्शन

सिर्फ इतना ही नहीं आपको सिखाया जाएगा एडीबल फोटो केक, 2 मिनट ब्राउनी,होममेड कंडेंस्ड मिल्क और होममेड टिन्ड फ्रूट्स। इनसभी बातों के अलावा आपको मिलेगी अंजना अरुण की रेसिपी बुक जिसमे बेकरी वर्ल्ड के सारे टिप्स,ट्रिक्स और टेक्नीक्स होंगी। और कोर्स के लास्ट दिन सभी स्टूडेंट्स को सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

रजिस्ट्रेशन प्रोसेस

Gpay नंबर 9884771775
शुल्क: ₹4000/-
भुगतान हो जाने के बाद प्लीज शेयर
1. भुगतान का स्क्रीनशॉट
2. आपका नाम
3. ईमेल आईडी
4. व्हाट्सएप नंबर
5. शहर

यहाँ भी देखें:- Kick Start your Eggless Home Baking Business सीजन टू हो रहा है शुरू,आर यू रेडी
सम इंपॉर्टेंट पॉइंट्स
रजिस्ट्रेशन के लिए आप अंजना अरुण से 9884771775/8610815228  इन नंबर पर कॉन्टैक्ट कर सकते है।
अगर आपको कोर्स से संबंधित और जानकारी चाहिए तो इन सोशल मीडिया पेजेज को लाइक,शेयर और फॉलो करें

फेसबुक पेज
https://www.facebook.com/AnjanasCulinaryandArtInstitute/
इंस्टाग्राम पेज
https://www.instagram.com/anjanasculinaryandartinstitute/
यूट्यूब चैनल
https://www.youtube.com/channel/UC1i_OZLREe-tAX0-9YZsaoQ
कुछ टेस्टिमोनियल्स ये है
https://youtu.be/zRSCf9zmjVI
https://youtu.be/Xhb3jExIyMg
https://youtu.be/1ff0dWOHVC4
https://youtu.be/mhab3EePEoM
कोर्स की डेट है 28, 29 और 30 सितंबर 2021
टाइम होगा सुबह 11.00 am to 2.00pm
जूम पर आपको ये क्लास ज्वाइन करनी होगी। यानी आप चाहे कहीं भी रहे आराम से आप क्लास ज्वाइन करके अपने सपने को जी सकती है।
आप अंजना कुलिनरी के स्टूडेंट्स के रिव्यूज भी देख सकती है इस लिंक को क्लिक करके
https://g.page/r/CTcR64Gm4jMJEAg/review

आगे भी हम अंजना कुलीनरी के कोर्सेज के बारे में बताते रहेंगे। तब तक के लिए ज्वाइन करे ये कोर्स जल्दी करें कहीं मौका हाथ से न निकल जाएं।


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं