Diwali 2021: सिल्क साड़ियों के साथ क्या खूब जचेंगी ये हेयर स्टाइल्स,आप भी करें जरूर ट्राई

आपने अब तक जरूर चूज कर ली होगी अपने लिए साड़ी। अब आप सोच रही होंगी कि ऐसी क्या हेयर स्टाइल बनाई जाए तो साड़ी के साथ परफेक्ट मैच हो सके। तो साड़ी के साथ एक दम फिट बैठते है बन तो ट्राई कीजिए ये बन हेयरस्टाइल और पाइए सबसे तारीफ….
Diwali 2021: सिल्क साड़ियों के साथ क्या खूब जचेंगी ये हेयर स्टाइल्स,आप भी करें जरूर ट्राई
Diwali 2021: सिल्क साड़ियों के साथ क्या खूब जचेंगी ये हेयर स्टाइल्स,आप भी करें जरूर ट्राई

फीचर्स डेस्क। इंडियन फेस्टिवल और साड़ी इनका चोली दामन का साथ है। एक तो साड़ी में जितनी खूबसूरत एक लेडी लगती है उतनी खूबसूरत किसी में नहीं लगती। अब तक आपने अपने लिए साड़ी चूज कर ली होगी और उससे रिलेटेड सब तैयारी भी कर ली होगी। पर हम लेडीज काम की बिजिनेस के चलते अपनी हेयरस्टायल के बारे में सोचती ही नहीं। जो उस टाइम बन गई जल्दी से वो ही बहुत। पर क्या आपको पता है एक गलत हेयरस्टाइल आपकी पूरी साड़ी का लुक खराब कर सकती है। तो परेशान मत होइए, लीजिए यहां से हेयरस्टाईल के आइडियाज।

फ्रेंच बन हेयरस्टाइल

आजकल ट्रेडिशनल और स्टाइल का कॉम्बो बहुत ट्रेंड में है। यानि की एक लेडी चाहती है कि फेस्टिवल के अकॉर्डिंग वो ड्रेसअप भी करें और स्टाइलिश भी लगें। अगर आप भी ऐसा ही चाहती है तो फ्रेंच जूड़ा ट्राई करें। साइड से फ्रेंच चोटी बनाते हुए बालों को ट्विस्ट देते हुए जूड़ा बनाएं। और बीट्स से अपने जूड़ा को सजाएं।

इसे भी देखें:- Diwali 2021: इस दिवाली बिखेरिए अपना जलवा सिल्क की इन साड़ियों के साथ

डोनट बन हेयरस्टाइल

ये मैक्सीमम लेडीज की फेवरेट हेयर स्टाइल है। और ये फटाफट तैयार भी हो जाती है। आप अगर रॉ सिल्क की साड़ी पहनने वाली है तो उसके साथ ये हेयरस्टाइल एक परफेक्ट मैच है।

रोज बन हेयरस्टाइल

जूड़ा चाहे कोई भी हो आपके साड़ी लुक को देता है एक एलिगेंट लुक। अगर आप बनारसी सिल्क या कांजीवरम सिल्क साड़ी पहन रही है तो रोज जूड़ा ट्राई करें। और साड़ी से मैच करती एसेसरीज से अपना जूड़ा सजाएं। ये हेयरस्टाइल आपके लुक को करेगी कंप्लीट।

इसे भी देखें:- Diwali 2021: देखिए इन शहरों में दिवाली मनाने का है अंदाज निराला

हाफ बन हेयरस्टाइल

ये भी एक ट्रेंडी एंड स्टाइलिश हेयरस्टाइल है। ये आपको देगा एक फैशनेबल लुक। ये स्टाइल किसी भी सिल्क साड़ी के साथ फिट हो जायेगा। और इसे बनाना बहुत ईजी भी है। फ्रंट से बाल ले जाकर आप पीछे हाफ बालों से बन बनाएं बाकी बालों को खुला छोड़ दें। और बन पर सुंदर हेयर एसेसरीज सजाएं। 

आप इनमे से कोई भी एक हेयरस्टाईल ट्राई कीजिए। डेफिनेटली आप को देखकर लोग आपके स्टाइल के फैन हो जायेंगे।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो शेयर जरूर करें। साथ ही दिवाली स्पेशल आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहे आपकी अपनी वेबसाइट www.focusherlife.com से।

picture credit:google, imagesbazaar.com


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं