क्या आप भी बनना चाहती है होम बेकर, स्टार्ट कीजिए अपना बिजनेस अंजना कुलिनरी के साथ

Anjana Culinary and art institute लेकर आ रहा है 13 से 17 सितम्बर नॉन बेकर्स के लिए एक शानदार मौका खुद की एक अलग पहचान बनाने का। कैसे, उसके लिए पढ़े ये आर्टिकल...
क्या आप भी बनना चाहती है होम बेकर, स्टार्ट कीजिए अपना बिजनेस अंजना कुलिनरी के साथ

फीचर्स डेस्क। आजकल के समय में हर कोई पैसा कमाना चाहता है। प्रतिभा सभी में होती है। पर कई लोगों को ये पता ही नहीं होता कि वो अपनी छुपी प्रतिभा का इस्तेमाल करके कैसे अपना खुद का व्यवसाय खोल सकते है। खासकर के वो लेडीज जो कुछ करने का सपना तो देखती है पर अपने आप को किचन से बाहर नहीं निकाल पाती। आपके किचन के शौक को हो निखारने का काम कर रही है अंजना अरुण अपने इंस्टीट्यूट के जरिए। आप भी उनके कोर्स को ज्वाइन करके अपना सपना पूरा कर सकती है।

कौन है अंजना अरुण

अंजना अरुण बेकिंग के क्षेत्र में जाना माना नाम। अंजना अरुण कुलीनरी के अलावा सिखाती है ऑर्गेनिक सोप बनाना, खाना बनाना और भी कई ऐसे काम जो आपके रोजगार का जरिया बनते है। Anjana Culinary and art institute इन सभी कोर्स को सिखाने के लिए मील का पत्थर साबित हुआ है। अंजना अरुण ने अपने इंस्टीट्यूट के माध्यम से कई लोगों के जीवन में अपना खुद का व्यवसाय खोलने की प्रेरणा दी है। और आज कई लोग अपना बिजनेस चला रहे है। अंजना अरुण जो कि Anjana Culinary and Art institute की संस्थापक है उन्होंने पूरे भारत से 9275 से भी ज्यादा स्टूडेंट्स के लिए 45 अलग अलग प्रकार की क्लासेज का आयोजन किया है।

सिर्फ 299/- में बनें होम बेकर

बिना किसी पूर्व ज्ञान और अनुभव के घर से सिर्फ 60 मिनट में अपना एगलेस बेकिंग व्यवसाय आप भी शुरू कर सकती है। प्रारंभ करें। कैसे आइए हम आपको बताते है इस कोर्स के मेन पॉइंट्स के बारे में।

1..5 दिनों की जूम क्लास सिर्फ 299/- में

2..विस्तृत जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

https://bit.ly/LaunchurEgglessHomeBakeryBusiness

 3..5 दिन की क्लास 13 सितंबर से 17 सितंबर तक शाम 7 बजे से रात 8 बजे तक चलेगी।

4..5 दिवसीय व्हाट्सएप क्लास के लिए सीधे पंजीकरण के लिए यहां क्लिक करें सिर्फ 299/-

https://imojo.in/mNZV8i

इसके अलावा अंजना का यूट्यूब चैनल भी है जिसे आप इस लिंक पर क्लिक करे और लाइक,सब्सक्राइब एंड कॉमेंट्स जरूर करे और सीखे बहुत कुछ नया।

https://heylink.me/anjanasculinaryandartinstitute/

ज्यादा जानकारी के लिए अंजना अरुण से आप इस नंबर  +91 9884771775 पर संपर्क भी कर सकते है। 

तो देर मत कीजिए आज ही रजिस्टर कराएं और अपने सपने को जीने का मौका पाएं।

 


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं