स्टनिंग ड्रेसेस में दिखते है इनर वियर, तो अपनाइए ये स्टाइलिंग टिप्स और बिखेरिये अपनी स्टाइल का जलवा

आजकल बहुत स्टाइलिश ड्रेसेस चलन में है। कई लेडीज हर टाइप की ड्रेस कैरी करना चाहती है। पर कई बार ज्यादा स्टाइलिश दिखने के चक्कर में ड्रेस कैरी करते समय हमारे इनरवियर विजिबल हो जाते है। जिससे हमारी स्टाइल में लग जाता है क्वेश्चन मार्क। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो कीजिए इन टिप्स को फॉलो और दिखें स्टनिंग।
स्टनिंग ड्रेसेस में दिखते है इनर वियर, तो अपनाइए ये स्टाइलिंग टिप्स और बिखेरिये अपनी स्टाइल का जलवा

फीचर्स डेस्क। शादी हो या कोई पार्टी या फिर आप जा रही है कहीं घूमने, हम सभी चाहते है कि हम कुछ ऐसा पहने जिससे हम स्टाइलिश तो दिखें ही साथ ही हम ऐसे तरीके से ड्रेस कैरी करें कि हमे किसी के सामने अन ईजी फील न हो। आजकल अगर फैशन की बात करें तो कई ड्रेसेस ट्रेंड में है। डीप नेक से लेकर बैक लेस और हॉल्टर नेक वाली ड्रेस हमारी पर्सनेलिटी को और इन्हेंस करती है। कई टाइप के कट्स और स्लिट्स को लिए हुए ड्रेसेस हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है। हम भी तो ये ही चाहती है कि हम जो ड्रेस पहनें वो ट्रेंड बन जाए। पर जब इस टाइप की ड्रेसेस को कैरी करते समय हमारे इनरवियर दिखने लगते है तब हमारा लुक बिगड़ जाता है और हम भी काफी ऑकवर्ड फील करते है। पर अब ये प्रॉब्लम नहीं होगी आपको अगर आप पढ़ेंगी हमारा पूरा आर्टिकल।

बैकलेस ड्रेस

बैकलेस ड्रेस स्टनिंग लुक देती है। बैकलेस स्टाइल ब्लाउज से लेकर गाउन तक अच्छी लगती है। पर बैकलेस के साथ सबसे बड़ी प्रॉब्लम ये आती है कि आप अपनी ब्रा को जैसे हाइड करें। तो इसके लिए जरूरी है आप बैकलेस ड्रेस के साथ एडहेसिव विंग्स वाली बैकलेस ब्रा कैरी करें बस ध्यान ये रखे कि इस टाइप की ब्रा हमेशा ड्राई स्किन पर ही पहनें ताकि ये स्किन से ठीक से चिपके।

इसे भी देखें :- महंगी साड़ी पहनकर भी नहीं आ रही वो बात तो ब्लाउज सिलवाने से पहले फॉलो कीजिए ये टिप्स

बॉडीकोन ड्रेस

इस टाइप की ड्रेस आजकल कॉलेज गोइंग गर्ल्स बहुत पसंद कर रही है। ये ड्रेस आपकी बॉडी को परफेक्ट शेप देती है। ये ड्रेस तब ज्यादा स्टाइलिश लुक देती है जब कर्व्स ज्यादा खिल कर आए। इसके लिए आप इन ड्रेसेस के साथ बॉडी शेपर ही पहनें। इससे फिगर बहुत अच्छा दिखेगा।

डीप वी नेक ड्रेस

जब भी आप डीप वी नेक टाइप की ड्रेस पहनती है तो ब्रा दिखने की प्रॉब्लम का सामना आपको करना ही पड़ता है। ऐसे में आप या तो पिन से ड्रेस टक करके काम चलाती है पर वो सेफ ऑप्शन नहीं है। इसकी जगह आप डीप प्लंज ब्रा कैरी करें और ब्रा का कलर भी न्यूड ही चुने ताकि आपकी ब्रा कपड़ों से न झलके।

इसे भी देखें :- आपकी वेडिंग डेट में आ रही है पीरियड की डेट तो इन टिप्स से करें सिचुएशन को टैकल

कट आउट ड्रेस

जब आप किसी पार्टी में कटआउट ड्रेस पहनती है तो लोगों की नजरें आप पर ही होती है क्योंकि ये बेहद स्टाइलिश लुक देती है आपकी पर्सनेलिटी को। पर ऐसी ड्रेस पहनते टाइम आपको अच्छी फिटिंग की  एडहेसिव बैकलेस ब्रा पहननी पड़ेगी। तभी ड्रेस का लुक अच्छा आएगा। आप ड्रेस के अकॉर्डिंगली स्टेपलेस ब्रा भी पहन सकती है।

कीजिए इन टिप्स को फॉलो और खुल कर बिना किसी हेजिटेशन के पहनिए स्टाइलिश ड्रेसेस।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो शेयर जरूर करें। साथ ही जुड़ी रहे आपकी अपनी वेबसाइट www.focusherlife.com से।

picture credit:google


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं