मिस अदा-ए-अवध- बनीं शिखा सिंह तो गोल्डन ग्लोरी क्राउन विनर आशा राय के नाम

उदगम वेलफेयर फाउंडेशन ने पार्थ फाउंडेशन के साथ मिलकर गोमती नगर के दयाल पैराडाइस में अदा-ए-अवध का आयोजन किया । इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य महिलाओं में कला और प्रतिभा को आगे बढ़ाना है।
मिस अदा-ए-अवध- बनीं शिखा सिंह तो गोल्डन ग्लोरी क्राउन विनर आशा राय के नाम

लखनऊ सिटी। महिलाओं के अंदर छुपी हुई कई प्रतिभा होती है। जो कई बार बाहर नहीं निकल पाती । इसी बात को सोचते हुए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सरिता श्रीवास्तव (सचिव , राष्ट्रीय कत्थक संस्थान)और प्रो आर एन श्रीवास्तव (डीन, केजीएमयू  , स्टूडेंट्स वेलफेयर) रहे ।

उद्गम वेलफेयर की डायरेक्टर रुपाली श्रीवास्तव व रंजना सिंह बुंदेला प्रतियोगियों का बढ़ चढ़कर उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण डांस, सिंगिंग और फैशन वॉक थे। जिसके तहत मिस अदा-ए-अवध का चुनाव किया गया। 

इसके अतिरिक्त  प्रतियोगिता की एक कड़ी गोल्डन ग्लोरी भी थी। जिसमे कि 50 वर्ष से ऊपर आयु की महिलाओं में तरह तरह की प्रतिभाओं को उजागर करने का मंच दिया गया। अन्य अतिथि के रूप में रोहित गुप्ता, मंजुलिका अस्थाना , लकी सरीन, प्रीति प्रवीण और  पूनम सिंह रहे।

कार्यक्रम की शुरुवात नंदिनी खरे ने गणेश वंदना से करी ।और रैंप वाक में महिलाओ ने अपना जलवा बिखेरा।

साध्वी त्रिपाठी,अनिता मिश्रा , अर्चना सिंह ,नैंनसी श्रीवास्तव रश्मि सिंह शो स्टॉपर रही।  उद्गम वेलफेयर पिछले 2 सालो से सामाजिक कार्यो से जुडी हुई हैं। और महिलाओं और बच्चों को आत्मा निर्भर बनाने के लिए कार्यरत हैं ।इस आयोजन में विजताओं के नाम इस तरह से है।

विजेता के नाम 

गायन-  ऋतु मिश्रा

डांस- ऋचा दुबे

मिस अदा-ए-अवध- शिखा करण सिंह

गोल्डन ग्लोरी क्राउन विनर आशा राय

आगे भी महिलाओं के लिए, उनकी प्रतिभा को आगे बढ़ाने के लिए ऐसे आयोजन होते रहे । ये ही शुभकामनाएं है।


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं