गर्ल्स हॉस्टल की वो चीजें जो रहती है लाइफ टाइम याद, आप भी करती होंगी न मिस

हॉस्टल लाइफ जीवन की सबसे एंजॉय फुल लाइफ होती है। ढेर सारी मस्ती, मजा जिसे हम शायद ही कभी भूलें। ऐसी चीजे जो आपको सिर्फ गर्ल्स हॉस्टल में ही मिलती है और जीवन भर के लिए मीठी यादें बन जाती है वो है ये…
गर्ल्स हॉस्टल की वो चीजें जो रहती है लाइफ टाइम याद, आप भी करती होंगी न मिस

फीचर्स डेस्क। हॉस्टल लाइफ ये शब्द पढ़कर ही आप खो गई होंगी अपनी होस्टल लाइफ में। इतनी मस्ती मजा और कहीं नहीं किया होगा आपने जितना हॉस्टल में किया है। यहां तक कि लड़के भी जानना चाहते है कि आखिर गर्ल्स हॉस्टल ने ऐसा होता क्या है, जो लड़कियां अपने हॉस्टल से इतना प्यार करती है। और कई लड़के तो ये देखने के लिए कभी चोरी छुपे आते भी है हॉस्टल। अगर आप भी अपनी होस्टल लाइफ को मिस कर रही है तो जरूर पढ़ें ये आर्टिकल और खो जाइए अपने उस पल में जब आपने ये लाइफ खुल कर जी थी।

लेट नाइट फिल्म देखना

ये तो अधिकतर सभी गर्ल्स ने किया होगा। लेट नाइट फ्रेंड्स के साथ फिल्म देखने जाना। या फिर नेक्स्ट डे छुट्टी है तो रात भर फिल्में देखना और फिर मॉर्निंग में देर तक सोना। रात भर गपशप करना पिज्जा, मैगी पार्टी करना सभी को बहुत अच्छा लगता है।

इसे भी जाने :- क्या आप जानते है कि कौन आपकी फेसबुक प्रोफाइल विजिट कर रहा है,अगर नहीं तो जानिए इन तरीकों से

चीजें आपस में शेयर करना

जी हां गर्ल्स अपनी फ्रेंड्स की चीजें भी आपस में शेयर करती है। जैसे उनके कपड़े, पर्स,सैंडल्स यहां तक कि मेकअप आइटम्स भी। ऐसे में कई लोग ये जरूर सोचते होंगे कि इनके पास कितनी वैरायटी है पर सच में तो गर्ल्स आपस में अपनी चीजें एक्सचेंज करती है।

लव लाइफ की बातें करना

ये लड़कियों का सबसे फेवरेट काम है। अपने बॉय फ्रेंड या अपने क्रश के बारे में अपनी बेस्ट फ्रेंड को बताना। और इन बातों में जब रात बीत जाती है पता ही नहीं चलता। अपनी फ्रेंड से एडवाइस लेना कि अब वो क्या करें ,क्या पहनें कि अपने बॉय फ्रेंड को इंप्रेस कर सकें।

इसे भी जाने :- शादी को यादगार बनाती है तस्वीरें,तो इस तरह से फोटो खींचे कि बिन बोले सब बयां हो जाएं

सरप्राइज प्लान करना

हॉस्टल लाइफ में कभी भी पेरेंट्स की कमी न महसूस हों इसके लिए फ्रेंड्स एक दूसरे को उनके खास दिन सरप्राईज देती है। जैसे उनका बर्थडे सेलीब्रेट करना। रात में उनको सरप्राईज देकर उनको खुश कर देना ये तो हॉस्टल लाइफ का एक इंपॉर्टेंट पार्ट है।

खुद को समय देना

हॉस्टल लाइफ में कुछ ध्यान हम खुद पर भी देते है। जैसे और गर्ल्स को देख कर हमें लगता है कि वो तो कितना मेंटेंड रखती है खुद को और हम तो कुछ नहीं करते। ऐसे में हम खुद की केयर करना शुरू कर देते है। जो हमारे लिए बेनिफिशियल होता है।

इसे भी जाने :- स्टनिंग ड्रेसेस में दिखते है इनर वियर, तो अपनाइए ये स्टाइलिंग टिप्स और बिखेरिये अपनी स्टाइल का जलवा

रिस्ट्रिक्टेड चीजों को करना

हम सभी को एक बार तो वो चीज़ करने का मन करता ही है जो हमें मना की जाती है। कई बार हम ऐसी चीजें करके फ्रेंड की हेल्प भी करते है चाहे हम खुद ही क्यों न फंस जाएं। पर चाहे जो कुछ भी हो मज़ा बहुत आता है ऐसा करने में।

इन सभी बातों के अलावा बहुत सी ऐसी चीजें है जिसे गर्ल्स अपनी हॉस्टल लाइफ में करती है और वो सभी चीजें हमारे दिल के बहुत करीब होती है। तो आप भी ये आर्टिकल पढ़कर खो जाइए अपनी उन यादों में।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो शेयर जरूर करें। सा ही जुड़ी रहे आपकी अपनी वेबसाइट www.focusherlife.com से।

picture credit:imagesbazaar.com


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं